Download win-rar free 32bit/64bit free download all window7 ,8, 8.1, 10 - Computreading

Top Books

ads

Hot Post

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, July 21, 2020

Download win-rar free 32bit/64bit free download all window7 ,8, 8.1, 10

Win-rar download for free




File compression and extraction tool


WinRAR विंडोज के लिए RARLAB द्वारा बनाया गया एक सॉफ्टवेयर है जिसका उपयोग फ़ाइलों को निकालने और संपीड़ित करने के लिए किया जाता है। उपकरण फ़ाइलों को निकालने के द्वारा फ़ोल्डर्स को खोल देता है और एक फ़ोल्डर में कई फ़ाइलों को ज़िप करने के लिए संपीड़न का उपयोग करता है। उपयोगकर्ताओं के पास नि: शुल्क परीक्षण के साथ WinRAR डाउनलोड करने या सॉफ़्टवेयर खरीदने का विकल्प है; परीक्षण अवधि समाप्त होने के बाद WinRAR को लाइसेंस की आवश्यकता होती है। WinRAR मुफ्त में?
यदि नि: शुल्क परीक्षण विकल्प चुना जाता है, तो आवेदन की सुविधाओं के लिए प्रतिबंध हैं - जो केवल लाइसेंस प्राप्त संस्करण पर उपलब्ध हैं:, प्रामाणिकता जानकारी जोड़ें ’, file प्रोटोकॉल फ़ाइल दिखाएं’ और file प्रोटोकॉल फ़ाइल हटाएँ ’। जब नि: शुल्क परीक्षण समाप्त होता है, तो ऐसी खिड़कियां होती हैं जो उपयोगकर्ताओं को WinRAR लाइसेंस खरीदने के लिए याद दिलाने के लिए नियमित रूप से पॉप-अप करती हैं।


WinRAR कंप्यूटर के ऑपरेटिंग सिस्टम के आधार पर दो संस्करणों में उपलब्ध है: 32-बिट और 64-बिट। आवेदन को कई भाषाओं में डाउनलोड किया जा सकता है: चीनी, अंग्रेजी, कैटलन, इंडोनेशियाई, पुर्तगाली, सर्बियाई, स्लोवेनियाई, आदि। , TAR, UUE, XZ, Z, 001 और 7-ZIP फाइलें।


Click Here To Download 32 bit



Click Here To Download 64 bit




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot